Friday, September 20, 2024

शामली में एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं FIR, नाबालिक से हुई थी गैंगरेप की घटना

शामली : जनपद के गांव में करीब एक महीने पहले हुए एक नाबालिक लड़की के साथ अपहरण के बाद गैंगरेप के मामले में पुलिस ने आज तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया।पीड़ित परिजन ने आज गांव में पंचायत कर न्याय की मांग की है। वहीं पीड़ित कार्यवाही के लिए बार-बार थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हालांकि पुलिस ने आज तक उक्त मामले में कोई ठोस कार्यवाही नही की है। वही अब पीड़ितों ने कार्रवाई न होने के पर पूरे परिवार सहित आत्महत्या की धमकी दिया।

कांधला थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला है।जहां पर करीब एक महीना पहले घर से दिशा सोच के लिए गई, एक युवती के साथ पड़ोस के ही रहने वाले तीन युवकों ने अपहरण के बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था और घटना के बाद भी आरोपियों ने पीड़िता को बेहोश हालात में उसको घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने होस में आने पर परिजनों को आपबीती बताई। तो परिजन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

 

 

लेकिन थाना कांधला से लेकर उच्च अधिकारी एसपी ऑफिस तक भी पीड़ितों ने मदद की गुहार लगाई। लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी आज तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। वही पीड़ितों ने अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर बेटी के साथ हुई मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए एक पंचायत का आयोजन किया।जिसमें निर्णय लिया गया, कि सभी लोग थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करेंगे। वही फिर सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण पीड़ित परिजनों के साथ थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत पत्र देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

 

 

वही इस मामले में थाना अध्यक्ष क्षितिज कुमार का कहना है, कि पीड़ितों के परिजनों ने कांधला थाने में कोई तहरीर नहीं दी थी। इन लोगो ने एसपी ऑफिस में जाकर वहां एसपी रामसेवक गौतम को तहरीर दी थी। जहां उन्होंने कैराना अमरदीप मौर्य को जांच सोपी हुई है। जिसकी जांच चल रही है, अभी कोई जांच रिपोर्ट नहीं आई। जांच रिपोर्ट आने और उच्च अधिकारी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय