Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में लाइसेंसी पिस्टल से हुई युवक की मौत, पिस्टल के मालिक की तलाश शुरू

मुजफ्फरनगर। पुलिस जब अपनी पर आ जाये तो गम्भीर से गम्भीर मामलों को चुटकियों में हाल करने की क्षमता रखती है। जनपद के खतौली क्षेत्र कोतवाली के गांव अंतवाड़ा में नौ दिन पहले हुई युवक की मौत का रहस्य पुलिस ने सुलझा लिया है। पता चला है कि युवक की मौत लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली से हुई थी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब पिस्टल समेत इसके मालिक की तलाश तेज कर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पिस्टल को बरामद कर उसका लाईसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया शुरू की जायेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि 7 सितम्बर की सायं छपार थाना क्षेत्र के गांव छपरा निवासी विनीत पुत्र सेठपाल अपनी ननिहाल खतौली थाना क्षेत्र के गांव अंतवाडा में अपने मामा सुनील के घर आया हुआ था। वहां पर संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भिजवा दिया था तथा शव को उसके परिवारजनों के सुपुर्द कर दिया था।

 

मृतक विनीत के पिता सेठपाल ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था कि विनीत ने मामा सुनील के घर एक लाईसेंसी पिस्टल देखा था। पिस्टल देखने के दौरान अचानक गोली चल गई और विनीत की मौत हो गई। इस मामले में आश्चर्यजनक बात यह रही, जो अन्य किसी के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर है, कि मृतक के मामा सुनील ने घटना के बाद घटनास्थल से खून साफ करने के साथ ही पिस्टल को छिपा दिया था। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करके पिस्टल और लाईसेंसधारी सेठपाल की गिरफ्तारी के लिये दबिशें दी हैं। पुलिस इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार शर्मा ने बताया कि पिस्टल को बरामद करने और आरोपी की गिरफ्तारी के लिये विशेष टीम गठित की गई है। जांच के बाद पिस्टल का लाईसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय