Saturday, May 11, 2024

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट किया जुहू में एक आलीशान बंगला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को जुहू में एक आलीशान बंगला तोहफे में दिया है। इस बंगले की कीमत करोड़ों रुपये है। अमिताभ बच्चन के पास मुंबई में तीन आलीशान बंगले हैं, जिनमें से एक उन्होंने अपनी बेटी को दे दिया है।

अमिताभ बच्चन और पत्नी जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता नंदा को मुंबई के जुहू में एक बंगला ”प्रतीक्षा” गिफ्ट किया है। विट्ठलनगर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी का यह बंगला 774 वर्ग मीटर और 890.47 वर्ग मीटर के दो प्लॉट में फैला हुआ है। कुल लागत करीब 50.63 करोड़ रुपये है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों भूखंडों के दस्तावेजों पर 8 नवंबर को हस्ताक्षर किए गए थे और पंजीकरण के लिए 50.65 लाख रुपये का स्टांप शुल्क का भुगतान किया गया है। जुहू स्थित यह बंगला अब श्वेता बच्चन के नाम पर है। श्वेता बच्चन नंदा एक कुशल लेखिका और उद्यमी हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा बिकने वाला उपन्यास ”पैराडाइज टावर्स” लिखा है। उनके दो बच्चे हैं नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा।

अमिताभ बच्चन अपने करियर की शुरुआत में कई सालों तक अपने परिवार के साथ ”प्रतीक्षा” में रहे। इसके अलावा जुहू में उनके ”जलसा” और ”जनक” नाम से दो बंगले हैं। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ ”जलसा” बंगले में रहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय