Friday, May 17, 2024

शामली में अवैध मिटटी खनन से क्षुब्ध होकर कलक्ट्रेट में आत्मदाह करने पहुंची युवती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। अवैध मिटटी खनन से क्षुब्ध युवती द्वारा कलक्ट्रेट में आत्मदाह करने पहुंच गई, जिससे पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। युवती को रोकने के लिए बाबरी सहित थाना आदर्शमंडी पुलिस फोर्स पहुंच गया और किसी तरह समझा बुझाकर शांत किया गया। युवती व उसके परिजनों ने एडीएम को शिकायती पत्र देकर विपक्षियां के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।

बाबरी क्षेत्र के गांव बंतीखेडा निवासी युवती साक्षी ने बताया कि मां मुकेश देवी ने कई बार पुलिस व जिला प्रशासनिक अधिकारियों को श्कियती पत्र दिया। बताया कि पडौसी ओमकरण, रोहित, ओमपाल, आदेश, राकेश, पंकज, विक्की, कृष्णपाल ने एक माह पहले अपनी भूमि पर अवैध मिटटी खनन किया है। उनके द्वारा पोकलैन मशीन व डम्पर से 10 से 15 फीट तक मिटटी खनन कर गहरे गहरे कुण्ड बना दिये है। जिनसे उनके खेतो को भारी मात्रा में भारी नुकसान पहुंचा है और मिटटी कटान के कारण अपनी खेती भी नही कर पा रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सोमवार युवती कोई कार्यवाही न किए जाने से क्षुब्ध होकर पेट्रोल की कैन लेकर शामली कलक्ट्रेट पहुंच गई और आत्मदाह की चेतावनी दी। जिससे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियें में हडकंप मच गया। सूचना पर बाबरी व थाना आदर्शमंडी पुलिस फोर्स पहुंची और कलक्ट्रेट को छावनी में तबदील कर दिया।

 

बाद में युवती को समझा बुझाकर शांत किया गया। जिसके बाद युवती ने अपने परिजनों के साथ एडीएम संतोष कुमार सिंह से मुलाकात की और विपक्षियों पर कार्यवाही की मांग की। एडीएम ने एसडीएम सदर को मामले की जांच करते हुए आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए है। तत्काल एक टीम को मौके पर भेजकर जांच कराई गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय