Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर के विद्यालय में वॉशरूम ना होने से नाराज छात्र छात्राओं ने किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले के डीएवी डिग्री कॉलेज में छात्रों ने वॉशरूम बनवाने की मांग को लेकर हंगामा करते हुए प्राचार्य को मांग पत्र सौंपा।

छात्र नेता विशु मलिक ने बताया कि लगातार विद्यालय में छात्राओं के लिए वॉशरूम बनाने की मांग की जा रही है उस संबंध में आज जब प्रधानाचार्य से मुलाकात की तो उन्होंने अटपटा जवाब देते हुए कहा कि मैं वॉशरूम नहीं बनवाऊंगा और जब कोई नया प्रधानाचार्य आएगा वह आपके लिए वॉशरूम बनवाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके साथ ही छात्र नेता विशु मलिक ने कहा कि हमारे फोर्थ सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं के एडमिशन पांचवें सेमेस्टर में नहीं हो रहे थे। उनके एडमिशन अब पांचवा सेमेस्टर में होने शुरू हुए हैं और आगामी 22 जनवरी को उन सभी की परीक्षाएं है। उन्होंने कहा कि जब छात्र छात्राओं ने पांचो सेमेस्टर की कोई क्लास नहीं दी है, तो वह किस तरह पांचवे सेमेस्टर की परीक्षा दे पाएंगे।

छात्रा आयुषी ने बताया कि पांचवा सेमेस्टर में छात्र-छात्राओं के एडमिशन काफी लेट हो गए हैं जिसकी वजह से उन्हें परीक्षा देने में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि 8 दिन में एक सेमेस्टर की पढ़ाई किस तरह होगी।आयुषी ने विद्यालय के शौचालय पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि विद्यालय में छात्राओं के लिए जो शौचालय बनाए गए हैं उनमें पानी और टंकी की व्यवस्था भी नहीं है। उन्होंने मांग की है कि छात्र-छात्राओं के पीने के लिए गर्म पानी की भी व्यवस्था की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय