Monday, May 20, 2024

नाराज़ कार्यकर्ताओं की सपा में वापसी, सम्मान न मिलने के कारण सपा से रूठकर घर बैठ गए थे कार्यकर्ता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सम्मान न मिलने से सपा से रूठकर अथवा मायूस होकर घर बैठ गए कार्यकर्ताओ को फिर से पार्टी में वापसी के अभियान को चला रहे सपा जिलाध्यक्ष ज़िया चौधरी को खतौली में बड़ी कामयाबी मिली है। खतौली पहुंचे सपा जिलाध्यक्ष ज़िया चौधरी ने नाराजगी में घर बैठ गए कार्यकर्ताओ से संवाद कर उनको फिर से पार्टी में शामिल कराया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खतौली नई बस्ती में आयोजित मीटिंग में सपा जिलाध्यक्ष जिया चौधरी ने सपा से इस्तीफा देकर एआईएमआईएम में शामिल होने की घोषणा करने वाले पुराने सपाई नईम मलिक व उनके साथियों को फिर से समाजवादी पार्टी में शामिल करते हुए जिया चौधरी ने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता को निराश होने की जरूरत नही है। उनको पूर्ण सम्मान सपा में मिलता रहेगा किसी भी कार्यकर्ता के सम्मान के लिए वह उसकी हर लड़ाई को बढ़चढ़कर लड़ेंगे। सपा में फिर से वापसी करने वाले नईम मलिक व उनके साथियों ने कहा कि वह सपा के लिए दिन रात मेहनत करने से पीछे नही हटेंगें।

इस दौरान सपा नेता शमशेर मलिक,शमीम अब्बासी,सभासद सद्दाम वार्ड 21,हाजी वसीम, हाजी इकबाल,पंकज सैनी,आफाक पठान, बिलाल अख्तर,दानिश काजी अमीर आजम, अमजद अंसारी ,जावेद खान ,कामिल सैफी, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय