Saturday, May 11, 2024

अखबारों में विज्ञापन देख भड़के राकेश टिकैत, कहा- 35 सालों से हमने नहीं दिया विज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत का आज जन्मदिन है तो वहीं उन्होंने आज सुबह अखबार पढ़ते हुए देखा कि उनके जन्मदिन पर अखबार में पूरे-पूरे पेज के विज्ञापन दिए गए हैं अखबार में विज्ञापन देने वाले पर चौधरी राकेश टिकैत भड़क उठे और कहा कि हमने 35 सालों से कोई विज्ञापन नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यह गलत है और हमसे से पूछ कर विज्ञापन नहीं दिया गया है। चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि हमें विज्ञापनों का शौक भी नहीं है। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश में इतना बड़ा रेल हादसा हो गया और हमारे जन्मदिन पर इतने बड़े-बड़े विज्ञापन दिए जा रहे हैं यह नहीं चलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिसौली के किसान भवन से सोशल मीडिया पर संदेश दिया और  जन्म दिन पर पूरे-पूरे पेज के विज्ञापन देने को गलत बताया। उन्होंने कहा- देश में रेल हादसे के कारण शौक है, हमने कभी विज्ञापन नहीं दिया, किसान नेता बोले- विज्ञापन देने वाले की पहचान की जानकारी कर रहे है।  उन्होंने सिसौली में हवन कर सादगी से जन्मदिन मनाया और लोगों से पेड़ लगाने की अपील की।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत को किसानों के आंदोलन के रास्ते पर चलते हुए आज 54 साल के हो चुके हैं। उन्होंने अपने घर आंगन में बचपन से ही खेती किसानों को देखा और किसानों की समस्याओं को नजदीक से सामने किया है। बड़े हुए तो पिता को किसानों के लिए संघर्ष करते हुए देखा है। वो आज भी संघर्ष के रास्ते पर चल रहे हैं, लेकिन अपने 54वें जन्म दिवस पर वो अपने परिवार के बीच थे और सवेरे के अखबार देखे तो उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने अखबार हाथ में उठाया और सिसौली की जमीन से सोशल मीडिया के सहारे अपने समर्थकों के साथ ही सभी लोगों को एक संदेश देने का काम किया।

उन्होंने कहा कि आज अखबारों में उनके जन्म दिवस पर पूरे पूरे पेज के विज्ञापन प्रकाशित हैं, जबकि देश बालासोर रेल हादसे के कारण आहत है, दुखी है। अखबार देखकर उनका मन भी दुखी हुआ है, क्योंकि यह उनकी मर्जी और अनुमति के बिना ना जाने किसने और क्यों प्रकाशित करा दिये, क्योंकि साढ़े तीन दशक में उन्होंने कभी भी किसी भी अवसर पर कोई विज्ञापन अखबारों को नहीं दिया। उन्होंने समर्थकों को संदेश दिया कि वो हवन कर पेड़ लगाकर उनका जन्म दिन मनायें तो उनको खुशी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय