Friday, September 20, 2024

शामली में नाबालिग युवती से सामुहिक दुष्कर्म,पीड़िता ने खाया जहर, हालत बिगड़ी, उपचार के दौरान मौत

शामली। जनपद में एक नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहाँ पर गाँव के ही दो युवको पर दुष्कर्म के बाद पोइजन देने का आरोप है। पोइजन के सेवन से नाबालिग युवती की हालत बिगड़ गयी और उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहा उपचार के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया। पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत करते हुए गाँव के ही दो युवकों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। और आगे की वैधानिक कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गाँव भड़ी का है। बताया जा रहा है कि पीडित नाबालिग युवती पड़ोस के गाँव चौसाना से सिलाई सीखने के बाद घर लौट रही थी। उसी बीच घात लगाए बैठे दो युवको ने युवती को दबोच लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि पीड़िता को दुष्कर्म के बाद दोनों आरोपियों ने पोइजन दे दिया जिससे युवती की हालत बिगड़ने लगी और परिजनों ने सूचना पर पहुँचकर पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर पीड़िता ने दम तोड़ दिया। नाबालिग युवती के परिजनों में मौत के बाद कोहराम मच गया और इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। जिस पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजिकृत किया और मुख्य आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे युवक की तलाश शुरू कर दी है।

 

एसपी शामली ने बताया कि झिंझाना के गाँव भड़ी में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना हुई है। गाँव के ही दो युवकों पर आरोप है की मुख्य आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे साथी को जुडिशियल कोर्ट में पेश किया गया। पूछताछ में पता चला है कि मृतक नाबालिग युवती का आरोपी आकाश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पीड़िता ने अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में पोइजन का सेवन कर लिया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया और इस पूरे मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय