Saturday, September 28, 2024

अब युवाओं को ‘बिना पर्ची-बिना खर्ची’ के नौकरी दी जा रही है – मनोहर लाल

पानीपत। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार मनोहर लाल ने मंगलवार को पानीपत के कई गांवों में रोड शो किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के विकास का काम किया है। अब युवाओं को ‘बिना पर्ची-बिना खर्ची’ के नौकरी दी जा रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि 25 मई को भाजपा को बड़े मार्जिन से जिताने का काम करें और ‘अबकी बार 400 पार’ के लक्ष्य को पूरा करने में सहयोग दें। मैं सबको मोदी की ‘राम राम’ देने आया हूं, मनोहर की राम-राम देने आया हूं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का नाम दुनिया में चमक रहा है। उनके हाथों को और मजबूत करें। देश में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। देश के विकास के लिए मोदी जी को 400 से अधिक सीटें देकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजें। मनोहर लाल ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर था। सिफारिश पर नौकरियां मिलती थी। स्वास्थ्य और शिक्षा की हालत खराब थी। हरियाणा में भाजपा की सरकार आने के बाद युवाओं, किसानों, महिलाओं, गरीबों के लिए योजनाएं लेकर आए। भ्रष्टाचार का खात्मा किया और ईमानदारी से युवाओं को नौकरी प्रदान की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का दुनिया में मान बढ़ाया है। हरियाणा की भाजपा सरकार ने भी गरीबों के उत्थान का काम किया है।

 

गरीबों के स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान भारत योजना लाए। इसके तहत पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त में किया जा रहा है। किसानों के लिए किसान सम्मान निधि योजना लेकर आए हैं। मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश का समान रूप से विकास किया जा रहा है। उनके जनसंपर्क अभियान के दौरान ‘भारत माता की जय’, ‘जय श्रीराम’ के नारे लगते रहे। इस मौके पर उनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। जनसभा में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी और उन्हें भारी मतों से जिताने का वादा किया।

 

पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मनोहर लाल ने मंगलवार को पानीपत के गांव ढोढपुर, किवाना, चुलकाना, भोडवाल माजरी, हल्दाना, पट्टी कल्याणा, गढ़ी पट्टी कल्याणा, महावटी, देहरा, बसाड़ा, राक्सेडा, हथवाला, डीकाडला, पावटी और समालखा में रोड शो निकालकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय