Monday, March 25, 2024

नोएडा में अनिल दुजाना गैंग के सदस्य की कार और बाइक सीज हुई, जारी रहेगी कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर के पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना के एनकाउंटर में मौत के बाद पुलिस ने उसके गिरोह के सदस्यों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बिसरख पुलिस ने अनिल दुजाना गैंग के सदस्य शहजाद मामा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की। जिसमें एक कार और एक बाइक को सीज किया है। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अनिल दुजाना गैंगस्टर को बीते 4 मई को यूपी एसटीएफ ने मेरठ में एनकाउंटर के दौरान मार गिराया। जिसके बाद पुलिस ने उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की कुंडली खंगालने शुरू की। उन पर शिकंजा कसने के लिए उनके द्वारा अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति के अधिग्रहण करने की कार्रवाई शुरू की। बिसरख पुलिस ने विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतम बुध नगर के द्वारा धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए शहजाद मामा की आई-20 कार व पल्सर बाइक का अधिग्रहण किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिसरख पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बादलपुर थाने में दर्ज मुकदमे की विवेचना बिसरख प्रभारी के द्वारा की जा रही है। 17 मई 2023 को उपरोक्त के संबंध में अनिल दुजाना गैंग के सदस्य बुलंदशहर के अगौता थाने के जमालपुर निवासी शहजाद मामा की एक कार व एक बाइक की सूचना प्राप्त हुई। जिनको विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतम बुध नगर के द्वारा धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत आई-20 कार व पल्सर बाइक को बुलंदशहर स्थित जमालपुर गांव से सीज किया गया है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना और उसके गिरोह के सदस्यों की साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को अब तक कुर्क कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आगे भी कुख्यात बदमाश के गिरोह के सदस्यों के खिलाफ करवाई जारी रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय