Saturday, April 27, 2024

ट्रैवल शो ‘वन्स अपॉन ए ट्रिप टूू दुबई’ के जरिए दुबई की सैर कराएंगे अनिल कपूर और मनीष पॉल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में अपना 67वां जन्मदिन मनाया है, वह अब एक ट्रैवल शो ‘वन्स अपॉन ए ट्रिप टूू दुबई’ लेकर आ रहे है। जिसमें मनीष पॉल उनका साथ देंगेे। इस शो के जरिए वह लोगों को दुबई का सौंदर्य आकर्षण दिखाएंगे।

शो के बारे में बात करते हुए अनिल कपूर ने कहा, “वन्स अपॉन ए ट्रिप टूू दुबई” पर काम करना दुबई के अविश्वसनीय शहर और मेरे भीतर दोनों को फिर से खोजने की यात्रा रही है। एक प्रोजेक्ट से अधिक यह दिल की यात्रा थी। जब भी मैंने दुबई की यात्रा की है तो मुझे न केवल कहानियों का सामना करना पड़ा है बल्कि मैंने हर कोने में अपने बारे में भी कुछ अंश खोजे हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “इस अनुभव में एक कच्ची और वास्तविक गुणवत्ता है, जो स्क्रिप्टेड भूमिकाओं से बहुत अलग है, जिनका मैं आदी हूं। यह वास्तविक संबंध बनाने, हंसी को गले लगाने और रास्ते में आने वाले अप्रत्याशित आश्चर्यों के बारे में है। इस शो ने विशेष रूप से मुझे दुबई को आश्चर्य और प्रामाणिकता की भावना के साथ देखने में मदद की। मेरी आशा है कि यह हमारे दर्शकों को दुबई की सुंदरता और वास्तविक जीवन के रोमांच में निहित जादू की सराहना करने के लिए प्रेरित करेगा, जो मैंने मनीष के साथ साझा किया था।”

शो का निर्देशन सत्यजीत कदम ने किया है। दुबई के सुरम्य परिदृश्य उनकी रोड ट्रिप के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि के रूप में काम करते हैं।

मनीष पॉल ने कहा, ”वन्स अपॉन ए ट्रिप टू दुबई” एक साहसिक यात्रा थी, जिसमें दुबई के अज्ञात आश्चर्यों के साथ यात्रा करने का मेरा प्यार मिश्रित था। इस शानदार शहर में प्रत्येक दिन एक नया रोमांच था, जो आश्चर्य और आनंद की एक नई भावना को उजागर करता था।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शकों को इस यात्रा शो को देखने में उतना ही आनंद और आश्चर्य मिलेगा, जितना मुझे इसे बनाने में मिला था।”

यह शो जियो टीवी पर उपलब्ध है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय