Friday, May 10, 2024

अंकिता लोखंडे को थी उम्मीद… ‘सुशांत मेरी जिंदगी में वापस आएंगे’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक बार फिर अपने एक बयान से चर्चा में हैं। अंकिता ने कहा, “मैंने सुशांत से अपने ब्रेकअप के बारे में किसी को नहीं बताया था, क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि वह मेरी जिंदगी में वापस आएंगे।”

अंकिता लोखंडे ने कहा, “मैंने सोचा था कि हम दोबारा साथ होंगे। हमारे बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन, जब ऐसी बातें पब्लिक डोमेन और मीडिया में आ जाती हैं तो वह रिश्ता भी दोबारा स्थापित नहीं हो पाता। इसलिए मैंने इस बारे में किसी से बात नहीं की। मीडिया से बात करते हुए मैं भी कहती थी कि हम साथ हैं। हम डेट कर रहे हैं, लेकिन कहीं न कहीं मुझे दुख हो रहा था कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है, मेरा रिश्ता इस तरह कैसे टूट गया। ब्रेकअप मेरे लिए कभी आसान नहीं रहा। मेरी तरह मुनव्वर को भी जुदाई का डर सताता होगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अंकिता लोखंडे कभी भी सुशांत सिंह राजपूत से अलग नहीं होना चाहती थीं। ईशा के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, “हम सात साल तक साथ रहे। मैं चाहती थी कि सुशांत दोबारा घर आएं। जब वह मेरी जिंदगी से चले गए तो मैं पूरी तरह टूट गई थी। विक्की की वजह से ही मैं इन सब से बाहर निकल पाई हूं। विक्की ने लोगों के बहुत ताने सुने हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय