Saturday, October 19, 2024

मीरापुर चुनाव के रालोद प्रत्याशी की घोषणा आज टली,अब सोमवार को संभव !

मुजफ्फरनगर। मीरापुर उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकदल भाजपा गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी की घोषणा अब सोमवार को होने की संभावना है।

सूत्रों के मुताबिक इस सीट पर राष्ट्रीय लोकदल की ओर से अपने प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी, जिसमें पूर्व सांसद राजपाल सैनी का नाम सबसे आगे है, लेकिन पार्टी का एक बड़ा धड़ा राजपाल सैनी के नाम पर आपत्ति जता रहा है,जिससे यह घोषणा फिलहाल टल गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीरापुर उपचुनाव के लिए रालोद की तरफ से सांसद चंदन चौहान की धर्मपत्नी याशिका चौहान समेत जिला अध्यक्ष संदीप मलिक, संगठन सचिव अजीत राठी और मंडल अध्यक्ष प्रभात चौधरी गुड्डू समेत वरिष्ठ नेता रामनिवास पाल भी टिकट की दौड़ में प्रमुख नाम शामिल है ।

पर इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश आला कमान की सिफारिश के चलते राजपाल सैनी का नाम सबसे आगे चल रहा है।

रॉयल बुलेटिन ने आज सुबह ही राजपाल सैनी के नाम की प्रबल संभावना व्यक्त की थी, इसके बाद आज दिल्ली में रस्सा कसी चल रही है ।

रालोद का एक खेमा रालोद के ही किसी नेता को चुनाव लड़वाने की पैरवी कर रहा है जिसके चलते आज प्रत्याशी की घोषणा नहीं हो रही है।

भरोसेमंद सूत्रों के मुताबिक प्रत्याशी की घोषणा सोमवार को किए जाने की संभावना है ।

कल भारतीय जनता पार्टी भी अपने सभी प्रत्याशियों का निर्णय कर लेगी इसके बाद संभावना है कि रविवार देर रात या सोमवार को ही गठबंधन के सभी प्रत्याशियों की घोषणा सार्वजनिक की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय