Monday, May 6, 2024

जयपुर में डकैती के मामले में लंबे समय से फरार एक और दस हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। पुलिस मुख्यालय की स्पेशल टीम क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (सीआईडी क्राइम ब्रांच) टीम ने धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र में दस हजार रूपये के एक और इनामी डकैत को पकड़ा है। गिरफ्तार अशोक कुमार (32) बसेड़ी के मुडीक गांव का रहने वाला है। आरोपी डकैती और आर्म्स एक्ट के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था। घटना के समय आरोपी नाबालिग था।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर इनामी अपराधियों और वांछित बदमाशों की दस्तयाबी के लिए सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम की ओर से चिन्हित कर नजर रखी जा रही है। इसी क्रम में डकैती के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे आरोपी अशोक कुमार के बारे में क्राइम ब्रांच टीम को सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर एक विशेष टीम गठित कर पुष्टि के लिए धौलपुर रवाना किया गया। जिन्होंने धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना पुलिस से सूचना को पुख्ता कर उसे पकड़ा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि शनिवार को सीआईडी टीम ने धौलपुर जिले के थाना सदर क्षेत्र में डकैती के आरोपी दस हजार के इनामी कैलाशी गुर्जर को पकड़ा था। डीएसटी अपने मामले में दोनों आरोपियों को लेकर रवाना हो गई है। इस संपूर्ण कार्रवाई में कांस्टेबल नरेश कुमार व हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह की अहम भूमिका रही, वहीं हेड कांस्टेबल महेश सोमरा व राकेश जाखड़ का तकनीकी योगदान रहा। टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर सुभाष सिंह तंवर द्वारा किया गया। बसेड़ी थाने के कांस्टेबल रवि कुमार और बारां डीएसटी द्वारा आरोपी की दस्तयाबी में सहयोग रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय