Wednesday, April 17, 2024

अनुज ने घटना से पहले बनाया था 23 मिनट का वीडियो, कॉलेज को भी किया था मेल, सामने आई चौकाने वाली कई बातें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। शिव नादर यूनिवर्सिटी में हुए हत्या और आत्महत्या के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अनुज ने हत्या के करीब 12 मिनट पहले शिव नादर के अधिकारियों को एक मेल के जरिए यह बताया था कि वह ऐसी घटना करने जा रहा है, साथ ही साथ उसने अपना वीडियो भी मेल में अटैच कर सभी को भेज दिया था, लेकिन बावजूद उसके यूनिवर्सिटी के तरफ से किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया। इसके बाद अनुज ने स्नेहा को तीन गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद अनुज वापस हॉस्टल पहुंचा और अपने कमरे में ना जाकर दूसरे कमरे में पहुंचकर उसने खुद को भी गोली मार ली।

लड़की के परिजन भी शिव नादर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं और साथ-साथ कह रहे हैं कि पिस्टल लेकर अंदर अनुज कैसे घूम रहा था। इस मामले में मिली बेहद अहम जानकारी के मुताबिक, लड़के ने खुद को गोली 328 नंबर कमरे में मारी। जबकि उसका कमरा नंबर 108 है। जो फर्स्ट फ्लोर पर है। उसने सभी को मेल भेजने के करीब 12 मिनट बाद लड़की की हत्या की और फिर खुद को भी गोली मार ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना से 12 मिनट पहले का वीडियो
अनुज ने वारदात से पहले रिकॉर्ड किया 23 मिनट का अंतिम मैसेज, उसने इसे शिव नादर यूनिवर्सिटी के 12 ऑफिस बीयर्स को भी भेजा था। अनुज ने अपने वीडियो में काफी बता बताई।

मैं बहुत अच्छा लड़का था
वीडियो में अनुज ने कहा- जो मैं करने जा रहा हूं, उसको जस्टिफाई नहीं कर सकते हैं। मैं ऐसा नहीं था, बहुत अच्छा लड़का था। किसी से झगड़ता नहीं था। नेशनल लेवल का खिलाड़ी भी था। इसके बाद मैं कॉलेज आया और यहां मुझे एक लड़की मिली, स्नेहा चौरसिया। उसने मेरी लाइफ बदल दी।

मैंने बहनचाचा को खोया
अपने पारिवारिक बातों को बताते हुए अनुज ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी हुई, अच्छी लाइफ चल रही थी। एक बच्चा भी था, लेकिन उसके जीजा ने बहन को जिंदा जला दिया। उसके एक चाचा की भी हार्ट अटैक से मौत हुई, उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर चली गई, वो किसी और के साथ रहना चाहती थी। उनकी पत्नी दोनों बच्चों को भी लेकर चली गई। बच्चे चाचा से बात तक नहीं करते थे और हार्ट अटैक की वजह से उनकी भी मौत हो गई। उसने बताया है की वो दोनों लोग मेरे बेहद करीब रहे। घटना के बाद मैं मेंटल ट्रॉमा में रहा, काफी सदमे में रहा। उसने वीडियो में बताया की स्नेहा चाचा वाले केस से पहले मेरी जिंदगी में आ गई थी। स्नेहा ने ऐसा दिखाया कि वो बहुत अच्छी लड़की है।

मैं उसे सच्चा प्यार करता हूं, वो मुझे धोखा दे रही थी
अनुज ने कहा कि स्नेहा के संपर्क में आने के बाद कुछ समय तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन अचानक उसके बर्ताव में बदलाव होने लगे। मैं समझ नहीं पा रहा था कि आखिरकार स्नेहा को हो क्या गया है। मैंने स्नेहा से उससे पूछने की कोशिश भी की, लेकिन वह कुछ बताती नहीं थी। एक दिन वह रो रही थी, जब मैंने उससे रोने की वजह पूछी तो उसने जवाब दिया कि रसोई घर में काम करने वाले आशुतोष पांडेय नामक लड़के से उसका रिश्ता था। अब वह लड़का उसको परेशान कर रहा है। तब महसूस हुआ कि वह मुझे धोखा दे रही थी, लेकिन मैं उससे सच्चा प्यार करता था। इसलिए मैंने उसके दुख दर्द को समझा।

उसे सजा मिलनी चाहिए
अनुज ने वीडियो में बोला- उस लड़की की वजह से मैं मानसिक तौर पर परेशान हो रहा हूं, मेरी पढ़ाई उसकी वजह से प्रभावित हो रही है। क्या इस चीज की उसे कोई सजा नहीं मिलनी चाहिए। क्या वो ऐेसे ही लोगों के साथ खेले और चली जाए। मैंने उससे कहा कि दोस्त बनकर रहते हैं। लेकिन उसने मानने से इनकार कर दिया। लेकिन मैंने उसकी वह बात उस वक्त मान ली, मुझे नहीं लगा कि वो अब आएगी। उसके कुछ दिन बाद मुझे पता लगता है कि वो अब किसी नए रिलेशनशिप में है और तब मुझे पता लगा कि जब से उसने मुझे छोड़ा तब से पहले से वह उस नए रिश्ते में थी। उसने मुझे इसलिए छोड़ा क्योंकि उसे नए रिश्ते में जाना था।

अनुज ने अपने वीडियो में बहुत सारी बातों का खुलासा किया और फिर इस घटना को अंजाम दिया। इस बात पर शिव नादर यूनिवर्सिटी को मेल भेजा गया है और उनसे पूछा गया है कि वह इस बारे में जानते थे या नहीं। उनके पक्ष को जानने के लिए मेल के जरिए उन्हें कुछ सवाल भी भेजे गए हैं, लेकिन अभी तक उनका कोई भी जवाब नहीं मिला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय