Friday, April 26, 2024

अनुराग कश्यप की बेटी की हुई सगाई, निर्देशक ने कुछ ऐसे किया रियेक्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘गुलाल’, ‘देव.डी’, ‘अग्ली’ और कई अन्य फिल्मों के निर्माता अनुराग कश्यप सातवें आसमान पर हैं। उनकी बेटी आलिया ने काफी समय से उसके पार्टनर रहे शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा कीं।

आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरें इंडोनेशिया के बाली की हैं। पहली तस्वीर में आलिया अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह शेन ग्रेगोइरे को किस कर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा: तो यह हो गया। मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पार्टनर, मेरे सोलमेट और अब मेरे मंगेतर के लिए। तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो। मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि वास्तविक और बिना शर्त प्यार कैसा होता है। तुम्हें हां कहना मेरे लिए अब तक का सबसे आसान काम था और मैं अपनी बाकी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताने के लिए इंतजार कर सकती हूं। मैं तुम्हें हमेशा के लिए और हमेशा प्यार करती हूं, मेरे फिऑन्से (अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि तुम्हें इस तरह बुला सकती हूं, आहहह)।

अनुराग वर्तमान में कान फिल्म फेस्टिवल में हैं जहां उनकी फिल्म ‘केनेडी’ मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन में दिखाई जानी है। उन्होंने भी अपनी बेटी की तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया। उन्होंने तस्वीर पर लिखा- “बधाई आलिया कश्यप और ग्रेगोइरे। मेरी बेटी अब बड़ी हो गई है। इतनी बड़ी की अब उसकी सगाई हो चुकी है।”

आलिया अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं, जो उनकी लगातार सहयोगी रही हैं और उनकी कई फिल्मों की एडिटिंग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय