Saturday, April 27, 2024

अनुराग ठाकुर ने कहा-राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार, कांग्रेस के कुशासन से मिलेगी मुक्ति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। केंद्रीय सूचना और प्रसारणमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। राज्य के लोगों को कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति मिलेगी। उन्होंने यहां एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में यह बात कही। ठाकुर शनिवार को राजस्थान के एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे। वो जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सड़क मार्ग से अजमेर के लिए रवाना हो गए। वे मेयो कॉलेज के स्पोर्टस डे इनोग्रेशन में शामिल होने के लिए आए हैं।

केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब हो चुकी है और कल केवल नतीजे आने बाकी हैं। मतगणना में साफ हो जाएगा कि मतदाताओं ने कांग्रेस सरकार के कुशासन को खत्म कर दिया है। जनता का इंतजार खत्म होगा और प्रदेशवासियों को गहलोत सरकार के कुशासन से मुक्ति मिल जाएगी। जनता ने कमल खिलाने के लिए भाजपा को आशीर्वाद दिया है। आमजन को एक दिन का इंतजार करना होगा, उसके बाद उन्हें गहलोत सरकार के कुशासन से मुक्ति मिल जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ठाकुर ने कहा कि दावे और झूठे वादे कांग्रेस की पुरानी आदत है। पांच साल पहले भी राहुल गांधी ने राजस्थान की जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन वे केवल वादे ही रहे। कांग्रेस के सारे वादे खोखले साबित होते हैं। कांग्रेस का चेहरा राजस्थान समेत पांचों राज्यों में बेनकाब हो चुका है। जनता ने चुनाव में कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ वोट दिया है। कांग्रेस का करंट पूरी तरह खत्म हो चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय