Saturday, September 21, 2024

अनुष्का शर्मा ने माना कि अभिनेत्री बनने से पहले वह बहुत घमंडी थी !

मुंबई। बड़े पर्दे पर विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि कैसे फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने उन्हें उनके ‘अहंकारी’ स्वभाव के लिए रियलिटी चेक दिया था। इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक थ्रोबैक वीडियो में, हम अनुष्का को यह खुलासा करते हुए देख सकते हैं कि अभिनेत्री बनने से पहले वह कितनी घमंडी थीं। वीडियो में अनुष्का को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ईमानदारी से कहूं तो अभिनेता बनने से पहले मैं बहुत घमंडी हुआ करती थी। मैं स्कूलों और अन्य सभी जगहों पर बहुत अधिक लोगों से बात नहीं करती थी। मैं वास्तव में दंभी थी।”

अनुष्का ने कहा, “एक बार जब मैं अभिनेत्री बन गई तो आदित्य चोपड़ा ने मेरा रियलिटी चेक किया। उन्होंने कहा, ‘तुम फिल्म कर रही हो, लेकिन तुम्हें पता है क्या? तुम सबसे अच्छी दिखने वाली लड़की नहीं हो।’ तब तक मैं सोचती थी कि मैं सबसे बेहतर हूं।” अनुष्का ने 2008 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित थी और उनके पिता यश चोपड़ा द्वारा यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन बैनर के तहत निर्मित की गई थी। फिल्म में शाहरुख खान ने सुरिंदर साहनी की भूमिका निभाई, जबकि अनुष्का ने तानी की भूमिका निभाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद उन्होंने ‘बदमाश कंपनी’ में बुलबुल, ‘बैंड बाजा बारात’ में श्रुति, ‘पटियाला हाउस’ में सिमरन, ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ में इशिका, ‘जब तक है जान’ में अकीरा, ‘मटरू की बिजली’ में बिजली का किरदार निभाया। वह फिल्म ‘परी’, ‘फिल्लौरी’ और ‘बुलबुल’ की प्रोड्यूसर भी हैं। अनुष्का की अगली फिल्म ‘चकदा ‘एक्सप्रेस’ है। अभिषेक बनर्जी द्वारा लिखित, प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित और क्लीन स्लेट फिल्म के बैनर तले कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित इस जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में दिब्येंदु भट्टाचार्य, रेणुका शहाणे, अंशुल चौहान, कौशिक सेन, महेश ठाकुर जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है, इसमें अनुष्का मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है। इस जोड़े ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी। उनकी एक लड़की, वामिका और एक बेटा है, जिसका नाम अकाए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय