Thursday, May 9, 2024

फोटो के लिए पैपराजी ने रोका तो खुलकर बोली अनुष्का शर्मा, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने 2021 में एक बेटी वामिका को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की कि वह उनकी बेटी की तस्वीरें न लें। अनुष्का वामिका को पैपराजी से हमेशा दूर ही रखती हैं। फिलहाल उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा आईपीएल मैच के बाद अपने पति विराट के साथ मुंबई पहुंचीं। इस बार कई पैपराजी ने अनुष्का से फोटो की रिक्वेस्ट कर उन्हें रोकने की कोशिश की। ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब पैपराज़ी द्वारा रोका गया तो अनुष्का ने कुछ तस्वीरें दीं लेकिन फिर बहुत धैर्य से “बच्चा साथ में है, बाद में …” कहते हुए फोटो खिंचवाने से मना कर दिया और वीडियो में एक कार में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले एक मैच के दौरान वामिका की कई तस्वीरें ली गई थीं। इस घटना के बाद अनुष्का ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखा और सभी से निजी जिंदगी का सम्मान करने की अपील की। इस बीच अनुष्का का हालिया वायरल वीडियो देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “मुझे उनका व्यक्तित्व पसंद है; नहीं मतलब नहीं।” साथ ही कुछ ने कमेंट किया कि ””अनुष्का बॉलीवुड में अकेली हैं, जो हमेशा अपनी बेटी के साथ रहती हैं और उसका ख्याल रखती हैं।”

वामिका के जन्म के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुछ समय के लिए बॉलीवुड से दूर थीं लेकिन अब वह जल्द ही ”चकदा एक्सप्रेस” से वापसी कर रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय