Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर के छपार में लूटी थी बाइक, सिविल लाइन पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन पुलिस की गोली पैर में लगने से लूटेरा घायल हो गया। पुलिस ने घायल सहित दबोचे गए दो बदमाशों को जिला अस्पताल भेज दिया। बदमाशों की पहचान 18 मई को थाना छपार क्षेत्र में बाइक लुटेरे के रूप में हुई है। दबोचे गए बदमाशों से लूटी गई बाइक भी बरामद हो गई है।

मंगलवार देर रात थाना सिविल लाइन क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। एएसपी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एसएससी संजीव सुमन ने जनपद में लूट और दूसरी आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की धरपकड़ के निर्देश दिए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बझेडी अंडरपास के समीप कुछ बदमाश अपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि थाना सिविल लाइन पुलिस के निर्देशन में बताए गए स्थान पर चेकिंग अभियान चलाया गया। बताया कि मंगलवार देर रात बझेडी अंडरपास के समीप चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध बाइक बाइक पर सवार होकर आते हुए नजर आए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया।
चालक ने बाइक मोड़ कर फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा किया तो एक बदमाश ने बाइक से उतर कर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जिसे पुलिस ने दबोच लिया। दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने दबोच लिया।

घायल की पहचान राशिद त्यागी पुत्र शाहिद निवासी सरवट थाना सिविल लाईन, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जबकि दूसरे बदमाश की पहचान मोनू मलिक पुत्र सुक्का निवासी सुभाष नगर थाना नई मण्डी, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। दोनों बदमाशों से दो तमंचे और 18 मई को छपार थाना क्षेत्र से लूटी गई एक बाइक बरामद हुई।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय