Saturday, May 18, 2024

अनुष्का-विराट दूसरी बार बनेंगे माता-पिता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले कुछ दिनों से मनोरंजन उद्योग से दूर हैं। अनुष्का इस समय अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खबरों में हैं। अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।

पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने खबर शेयर की है। अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बारे में अभी तक न तो एक्ट्रेस और न ही विराट कोहली ने कोई आधिकारिक जानकारी दी है लेकिन विराट के दोस्त और साउथ अफ्रीका के इंटरनेशनल क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अनुष्का की प्रेग्नेंसी पर कमेंट किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एबी विलियर्स का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें डिविलियर्स ने कहा कि विराट कोहली इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। अनुष्का और विराट दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। विराट और एबी डिविलियर्स अच्छे दोस्त हैं।

अनुष्का दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। तो फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है। विराट-अनुष्का के घर में दूसरी बार होगा बदलाव। अनुष्का-विराट 2017 में शादी के बंधन में बंधे। अनुष्का ने 2021 में वामिका को जन्म दिया। उन्होंने हाल ही में अपनी प्यारी बेटी का तीसरा जन्मदिन मनाया। अनुष्का की फिल्म ”चकदा एक्सप्रेस” जल्द ही पर्दे पर आएगी। इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आएंगी।

कुछ दिनों पहले विरुष्का (विराट-अनुष्का) को एक मैटर्निटी क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। उस वक्त उन्होंने पैपराजी से फोटो लीक न करने की रिक्वेस्ट की थी। उन्होंने कहा कि हम जल्द ही इस संबंध में घोषणा करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय