Saturday, May 18, 2024

रिलेशनशिप में हैं एपी ढिल्लों और बनिता संधू, रोमांटिक फोटोज शेयर कर किया रिश्ते का खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘अक्टूबर’ और ‘सरदार उधम सिंह’ में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस बनिता संधू ने पंजाबी म्यूजिक आर्टिस्ट एपी ढिल्लों के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ‘ब्राउन मुंडे’ हिटमेकर के साथ कई रोमांटिक फोटोज शेयर कीं।

फोटोज में बनिता और एपी काफी करीब नजर आ रहे हैं। एक फोटो में, बनिता बिस्तर पर और एपी फर्श पर बैठे दिख रहे हैं। दूसरे फोटो में, एपी बनिता की ड्रेस की जिप लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक अन्य फ्रेम में बनिता कैमरे की ओर पोज कर रही है, जबकि एपी ढिल्लों पीछे खड़े है। अन्य फोटो में एपी ढिल्लों और बनिता कैमरे एक-दूजे का हाथ पकड़कर कैमरे की ओर पीठ कर चल रहे है।

बनिता ने कैप्शन में लिखा, “मेरे साथ” और इसके साथ एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया।

एपी ढिल्लों और बनिता संधू के बारे में अफवाहें तब से फैलनी शुरू हो गईं जब वे सिंगर के हालिया म्यूजिक वीडियो ‘विद यू’ में एक साथ नजर आए। इससे पहले दोनों की किस करते हुए एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी।

बनिता ने 2018 में वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने ‘आदित्य वर्मा’ से तमिल सिनेमा में कदम रखा।

एपी ढिल्लों के बारे में बात करते हुए, ‘समर हाई’ हिटमेकर ने हाल ही में अपनी डॉक्यूमेंट्री ‘एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड’ रिलीज की। उनके प्रीमियर में सलमान खान से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स को देखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय