Saturday, May 18, 2024

अरबाज खान 24 दिसंबर को फिर बंधेगे शादी के बंधन में… शूरा खान संग करेंगे शादी?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अभिनेता अरबाज खान फिलहाल उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में है। मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद वह मॉडल और एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे, लेकिन हाल ही में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद हाल ही में खबर सामने आई है कि वह जल्द ही दोबारा शादी करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रही हैं और वह 24 दिसंबर को एक बार फिर करने जा रहे है। वह 24 दिसंबर को शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। इस शादी में केवल परिवार के सदस्य और खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी मुंबई में होगी। शूरा और अरबाज की मुलाकात पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी। इसके बाद उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। अरबाज की शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अरबाज खान पहले एक्ट्रेस थीं मलाइका अरोड़ा के साथ शादी हुई थी मलाइका और अरबाज की शादी 12 दिसंबर 1998 को हुई थी। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। शादी के 19 साल बाद उनका तलाक हो गया। मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है। मलाइका से ब्रेकअप के बाद अरबाज ने जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट किया। कुछ समय पहले अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने ब्रेकअप की खबर की पुष्टि की थी।

शूरा खान एक बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा के साथ काम किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय