Thursday, May 9, 2024

अर्चना गौतम ने अपने पसंदीदा ‘बिग बॉस’ प्रतियोगियों का किया खुलासा, विक्की को बताया ‘असली खिलाड़ी’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में तीसरी रनर अप रहीं अभिनेत्री अर्चना गौतम ने ‘बिग बॉस 17’ सीजन के शीर्ष पांच प्रतियोगियों के बारे में बताया। उन्‍हाेंने अपनी ‘खतरों के खिलाड़ी’ दोस्त ऐश्वर्या शर्मा को अपना समर्थन दिया।

निर्माताओं ने ‘बिग बज़’ के साथ ‘बिग बॉस 17’ के अनुभव में एक रोमांचक मोड़ लाया है, यह शो बिग बॉस के लिविंग रूम को एक नए प्रारूप में जीवंत बनाता है, जिसे पिछले सीजन में पेश किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने पहले सीजन के सफल प्रदर्शन के बाद, यह शो अपने दूसरे सीजन के साथ लौट आया है।

कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए, ‘बिग बज़’ में एक काल्पनिक परिवार दिखाया गया है, जो बिग बॉस के बेदखल और पिछले सीजन के प्रतियोगियों से जुड़ा हुआ है, जो मनोरंजन की दुनिया में विशेष अंतर्दृष्टि के साथ-साथ उनके जीवन और विचारों पर एक अनफ़िल्टर्ड नज़र पेश करता है।

शो में आने वाली अर्चना ने खुलासा किया कि वह लगन से ‘बिग बॉस 17’ को देख रही हैं।

कृष्णा के साथ एक बातचीत के दौरान, उन्होंने अपने शीर्ष 5 ‘बिग बॉस 17’ प्रतियोगियों के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा, “मेरे शीर्ष पांच में मेरी दोस्त ऐश्वर्या, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन – अंकिता लोखंडे और खानजादी होंगे। मुझे लगता है कि विक्की इस सीजन का विजेता होगा, और मुनव्वर जनता का विजेता होगा।

अर्चना ने कहा, “विक्की असली खिलाड़ी है और वह बहुत अच्छा खेल रहा है। वह अपने दिमाग का बहुत प्रभावी ढंग से उपयोग करता है। मेरी उन्हें केवल यही सलाह होगी कि ‘अपनी पत्नी का समर्थन करें’।’

अभिनेत्री ने आगे टिप्पणी की, “मुझे लगता है कि ऐश्वर्या घर में अच्छा कर रही हैं और मैं चाहती हूं कि वह जीतें, लेकिन उनका असली खेल नील के बाहर निकलने के बाद ही सामने आ सकता है। मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानती हूं और मैं चाहती हूं कि वह अच्छा प्रदर्शन करे, क्योंकि मैं जानती हूं कि उसमें क्षमता है और वह ऐसा कर सकती है।’

यह जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय