Saturday, May 18, 2024

देहरादून में बंद रेस्टोरेंट में गैस सिलेंडर फटा, आग लगने से भारी नुकसान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। दिवाली की रात त्यागी रोड पर एक बंद रेस्टोरेंट में आग लगने से गैस सिलेंडर फट गया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया।

दिवाली की रात करीब दस बजे शहर के बीचों-बीच स्थित त्यागी रोड पर लोग अपने-अपने घरों के बाहर आतिशबाजी कर रहे थे। तभी अचानक जबरदस्त धमाका हुआ और तुरंत बिजली चली गई। क्षेत्र के लोगों को लगा कि कहीं ट्रांसफार्मर में आग लगी है, लेकिन कुछ ही देर में पता चला कि त्यागी रोड स्थित पंवार रेस्टोरेंट में धमाका हुआ है। मौके पर मिशन न्याय की टीम ने देखा कि रेस्टोरेंट में जबरदस्त आग लगी हुई थी और दुकान का शटर तोड़कर गैस सिलेंडर का एक बड़ा हिस्सा सड़क पार करके सामने स्थित एक होटल के शीशे के दरवाजों को तोड़ता हुआ अंदर घुस गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पंवार रेस्टोरेंट के ऊपर फर्स्ट फ्लोर की एक दुकान में भी बाहर की तरफ आग लगी थी और बिजली की तारों ने भी आग पकड़ ली थी। तब तक आसपास के लोगों की ओर से फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी गई थी। कुछ ही मिनट बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक फर्नीचर, राशन और फ्रिज आदि सभी कुछ राख हो चुका था।

इसके अलावा जिस होटल में गैस सिलेंडर फटने के बाद उसका एक हिस्सा घुसा, वहां पर भी काफी नुकसान हुआ। इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। मौके पर फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना था कि आग लगने के कारण का पता किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय