Monday, March 25, 2024

नोएडा में हथियार तस्कर गिरफ्तार, एमपी से 15 सौ में खरीदता था असलहा, 3 से 5 हजार में बेचता था, 3 तमंचे बरामद

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने अवैध शस्त्र के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 3 तमंचे .315 बोर, 4 जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किए हैं। ये मध्य प्रदेश के खांडवा से तमंचे लाकर उन्हें मोटे दाम में बेचता था। तस्करी करने जब ये नोएडा पहुंचा तो इसे पुलिस ने धर दबोचा।

थाना सेक्टर 39 पुलिस को गोपनीय सूचना मिल रही थी कि थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है, लोकल इंटेलिजेंस तथा गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये थाना सेक्टर 39 नोएडा पुलिस ने अवैध तमंचो के साथ अभियुक्त ओम प्रकाश शर्मा पुत्र राम स्वरूप शर्मा निवासी ग्राम जलालपुर थाना टप्पल जिला अलीगढ उम्र 25 वर्ष को सेक्टर-44 कट से गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभियुक्त ने गहन पूछताछ करने पर बताया कि मैं और मेरा साथी कालू जाट जो अलीगढ का रहने वाला है। हम दोनो मध्य प्रदेश खाडवा जाकर मनीष नाम के व्यक्ति से तमंचा खरीद कर लाते है। हम एक तमंचा 1500 रुपए में खरीद कर 3000-4500 रुपए में बेचते हैं। पुलिस पूछताछ में उसने बताया है कि वह पहली बार तमंचा लेकर नोएडा आया था और उसे पुलिस ने पकड़ लिया। इससे पहले वह मध्यप्रदेश के अलग-अलग जिलों और अन्य राज्यों में जाकर तो तमंचों की सप्लाई करता था। पुलिस इसके पुराने इतिहास को खंगालने की कोशिश कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इससे पहले इस में कहां कहां और कितने तमंचे सप्लाई किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय