Saturday, April 27, 2024

जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण करने वाला गिरफ्तार, 10 हजार का था ईनाम, 3 आरोपी पहले ही पकड़े गए थे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस ने करीब 4 महीने से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बिहार के जेडीयू नेता के बेटे का अपहरण कर लिया था और उस दौरान 5 लाख की रंगदारी मांगी थी। बीटा 2 पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे अपहरण के आरोपी सलीमुद्दीन को गिरफ्तार किया है। सलीमुद्दीन बुलंदशहर का रहने वाला है, फिलहाल यह ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र में रह रहा था। पुलिस ने इसको आज कासना रोड के पास से गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

21 अगस्त 2022 को अय्यूब, राशिद, इमरान, पीरू और सलीमुद्दीन ने परी चौक से दिलवर और परवेज को अर्टिगा गाड़ी में डालकर फिरौती के लिए अपहरण कर ले गए थे और इन लोगों ने 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। इसके बाद वादी द्वारा थाना बीटा-2 पर शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

जनता दल यूनाइटेड के नेता और पूर्व जिला अध्यक्ष मेहराज खान के बेटे का इन लोगों के द्वारा अपराह्न् किया गया था।

22 अगस्त 2022 को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई और मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने अय्यूब और राशिद और इमरान को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान अपह्रतों को सकुशल बरामद किया गया था और घटना में प्रयुक्त गाड़ी अर्टिगा को भी बरामद किया गया था, लेकिन तभी से सलीमुद्दीन लगातार इस घटना में वांछित चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपायुक्त, ग्रेटर नोएडा के द्वारा 10,000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था। इसके कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय