Friday, April 26, 2024

दिल्ली में नीरज बवाना गैंग को हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी में कुख्यात नीरज बवाना गिरोह के सदस्यों को अवैध हथियारों की आपूर्ति करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान 25 वर्षीय नवनीत हुड्डा के रूप में हुई है, जो नीरज बवाना गिरोह के एक्टिव सदस्य नवीन बाली का रिश्तेदार है।

पुलिस ने कहा कि नवनीत इंस्टाग्राम पर हथियार लहराते हुए वीडियो पोस्ट कर लोगों को हथियार खरीदने का लालच भी देता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्पेशल सेल के डीसीपी आलोक कुमार ने कहा कि दिल्ली में नीरज बवाना गिरोह के सदस्यों को हथियारों की आपूर्ति करने में हुड्डा के शामिल होने की सूचना थी।

अधिकारी ने कहा, तकनीकी और मानवीय निगरानी के माध्यम से जानकारी को और विकसित किया गया। एक महीने से अधिक समय तक प्रयासों के बाद हुड्डा को गुरुवार को रोहिणी के सेक्टर 9 से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में हुड्डा ने खुलासा किया कि वह शार्पशूटर नवीन बाली के जरिए पिछले पांच साल से नीरज बवाना गैंग से जुड़ा हुआ था। अधिकारी ने कहा कि हुड्डा ने यह भी खुलासा किया कि उसने नवीन बाली और सिंडिकेट के अन्य सदस्यों को हथियार और अन्य रसद सहायता प्रदान की। उसने गिरोह के सदस्यों को 20 से अधिक पिस्तौल की आपूर्ति करने का दावा किया है।

अधिकारी ने कहा, पूछताछ के दौरान उसने यह भी खुलासा किया है कि वह गाजियाबाद में एक व्यक्ति से पिस्तौल खरीदता था। आरोपी पहले हत्या के प्रयास और आपराधिक धमकी के दो आपराधिक मामलों में शामिल था, जो दिल्ली और नोएडा में दर्ज थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय