Sunday, May 5, 2024

नोएडा में एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकालता था रकम, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एटीएम मशीन से पैसा निकालने गए सीधे-साधे लोगों को अपने झांसे में लेकर उनका एटीएम कार्ड बदलकर खाते से लाखों रुपए निकालने और खरीदारी करने वाले गैंग के एक सदस्य को थाना दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से 22 एटीएम कार्ड तथा एक लाख 5 हजार रुपए नगद बरामद हुआ है।

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले गैंग के लोग थाना क्षेत्र में घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर उपनिरीक्षक रितेश कुमार और उनकी टीम ने रेलवे रोड के पास से आमिर सैफी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने भिन्न-भिन्न बैंकों के 22 एटीएम कार्ड तथा 1,05,000 रुपए नगद बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी एटीएम मशीन में पैसा निकालने के लिए आए लोगों को बहला-फुसलाकर उनके एटीएम का पिन देख लेता हैं, फिर उनकी मदद करने के बहाने उनका एटीएम कार्ड बदल लेते हैं। बताया जाता है कि गिरफ्तार आरोपी का जीजा आबिद गाजियाबाद जेल में बंद है। वह आरोपी के साथ ठगी में संलिप्त रहता है। गिरफ्तार आरोपी ने थाना दादरी क्षेत्र के अलावा गौतम बुद्ध नगर के कई थाना क्षेत्रों से एटीएम बदलकर लोगों के खाते से रकम निकालना स्वीकार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय