Saturday, May 11, 2024

गमगीन माहौल में अरसलान के शव को किया सुपुर्दे खाक, परिजनों ने की घटना के शीघ्र खुलासे की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। तेवडा में पांच वर्षीय बालक अरसलान के शव को पोस्टमार्टम के उपरान्त गांव में लाया गया, जहां परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना के शीघ्र खुलासे की मांग करते हुए जनाजा उठाने से इंकार किया। पुलिस के आश्वासन के बाद बालक के शव को सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

वहीं घटना के खुलासे को लेकर पुलिस की अलग-अलग टीमें जांच में जुट गई है। मृतक के घर सहित गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम तेवडा में शनिवार की सुबह पांच वर्षीय अरसलान पुत्र शहजाद खान लापता हो गया था। पुलिस अरसलान की तलाश में जुटी हुई थी। सोमवार की शाम तीन दिन से लापता बालक अरसलान का शव तालाब किनारे प्लास्टिक के बोरे में बंद मिला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रथम दृष्टया अरसलान की गला घोंटकर हत्या प्रतीत हो रहा था। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद अरसलान के शव को घर लाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने घर के सामने जनाजा रखकर हत्या के खुलासे की मांग की। थानाध्यक्ष सुनील कसाना द्वारा शीघ्र घटना के खुलासे के खुलासे के आश्वासन के बाद शव को दफनाया गया। पांच वर्षीय अरसलान का अपहरण कर उसकी हत्या को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।

थानाध्यक्ष सुनील कसाना ने बताया कि पुलिस प्रत्येक बिन्दु पर गहनता से जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य तकनीकी पहलुओं के द्वारा पुलिस जांच में जुटी हुई है। मासूम अरसलान की हत्या क्यूं कर की गयी। यह अभी भी पहेली बना हुआ है। वहीं पुलिस की अलग टीमें प्रत्येक बिन्दु पर गहनता से जांच कर रही है।

कौन है मासूम अरसलान के कातिल: अरसलान का पिता शहजाद खान का परिवार बेहद साधारण है। शहजाद की किसी भी व्यक्ति से कोई रंजिश आदि भी नहीं बताई गयी है। ऐसे में मासूम अरसलान की हत्या के राज गहरे हो चले हैं। घर से मात्र पचास मीटर की दूरी पर स्थित सूखे पडे तालाब के किनारे पुलिस व ग्रामीण चप्पे चप्पे की खाक छान चुके थे। सोमवार की शाम अचानक आई दुर्गन्ध ने वहां रखे प्लास्टिक के बोरे की ओर ध्यान खींचा।

बोरे में अरसलान का शव मिला। अरसलान के शव को बोरे में भरकर कौन वहां रख गया। यह सवाल ग्रामीणों की जबान पर है। अरसलान के कातिल कोई भी हों। ग्रामीण व परिजन घटना के खुलासे के साथ कातिलों पर कडी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय