Sunday, June 30, 2024

बहुत कम उम्र में अनाथ हो गए थे अरशद वारसी, ‘झलक दिखला जा’ में शेयर किए संघर्ष भरे दिन

मुंबई। एक्टर अरशद वारसी ने अपने बचपन के दिनों में लगातार घर बदलने और कम उम्र में अपने माता-पिता को खोने की घटना को याद करते हुए कहा कि यह उनके लिए आसान जीवन नहीं था।

अरशद, जो वर्तमान में शो ‘झलक दिखला जा’ में जज के रूप में नजर आते हैं, का जन्म म्यूजिशियन अहमद अली खान के घर मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा महाराष्ट्र के नासिक के एक बोर्डिंग स्कूल में की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह बहुत कम उम्र में अनाथ हो गए थे और अपने शुरुआती दिनों में उन्हें मुंबई में जीवनयापन के लिए संघर्ष करना पड़ा था।

अपने सफर को याद करते हुए अरशद ने कहा, ”हमारी स्थिति बड़ी अजीब थी। एक दौर था जब मैं बोर्डिंग स्कूल जाता था और जब लौटता था तो हम उस घर से शिफ्ट हो जाते थे। मैं बहुत छोटा था, लगभग 10-12 साल का। मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा है।”

‘जो भेजी थी दुआ’ गाने पर पहलवान संगीता फोगाट की परफॉर्मेंस देखकर एक्टर भावुक हो गए।

एक्टर ने कहा, ”हमें हमेशा कहानियां सुनाई जाती थीं कि वहां कुछ रिनोवेशन चल रहा है, और हम यहां कुछ दिन रुकेंगे, फिर वापस चले जाएंगे। मैं बार-बार जाता और हर बार घर छोटा होता जाता। यह मूलतः कठिनाइयों का एक साइकिल था जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था। जब मैं लगभग 16-17 साल का था, तब मेरे माता-पिता का निधन हो गया।”

अरशद ने कहा, ”मैंने खुद को बड़ा किया, बिंदुओं को जोड़कर और जीवन के माध्यम से अपने तरीके से लड़ते हुए। यह आसान जीवन नहीं था और आप जानते हैं, मैं जीवन को एक अलग दृष्टिकोण से देखता हूं। अगर मेरा जीवन आसान होता, तो मुझे इसका आनंद नहीं मिलता।” ‘झलक दिखला जा’ सोनी पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय