Tuesday, March 5, 2024

मेरठ में सर्राफा व्यापारियों का 20 लाख का सोना लेकर कारीगर फरार

मेरठ । मेरठ से सर्राफा व्यापारियों का सोना लेकर कारीगरों के भागने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब सर्राफा बाजार नील की गली से कई व्यापारियों का 20 लाख रुपए कीमत का सोना लेकर कारीगर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ से बंगाल के रहने वाली कारीगर सर्राफा व्यापारियों का सोना लेकर भाग रहे हैं। पिछले छह महीने में करोड़ों रुपए कीमत के सोने के आभूषण लेकर कारीगर फरार हो चुके हैं। मंगलवार को सर्राफा बाजार नील की गली से संजू मांझी नामक बंगाली कारीगर लगभग 20 लाख रुपए का सोना लेकर फरार हो गया।

कई सर्राफा व्यापारियों ने आभूषणों की घिसाई के लिए कारीगर को सोना दिया था। धीरज वर्मा कच्ची सराय वालों का 13 लाख रुपए कीमत के सोने के आभूषण, फारूक कोलकाता मार्किट वालों का एक लाख 45 हजार रुपए समेत कई लोगों के आभूषण लेकर कारीगर फरार हो गया। सर्राफा व्यापारियों को इसका पता तब चला, जब वे मंगलवार को अपने आभूषण लेने कारीगर के ठिकाने पर पहुंचे। मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने देहली गेट थाना पुलिस से शिकायत कर कारीगर को पकड़ने की मांग की है। पुलिस कारीगर की तलाश में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय