Monday, February 26, 2024

अब अमेठी में अपने घर में रहेंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, 20 को होगा गृह प्रवेश

अमेठी। अब केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी अमेठी में अपने घर में ही रहेंगी, यहां बन रहा उनका आवास तैयार हो गया है और इसी महीने गृह प्रवेश होना है। भव्य गृह प्रवेश की तैयारियां चल रही है। उनके घर का गृह प्रवेश 20 फरवरी को गौरीगंज में होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 22 फरवरी 2021 को गौरीगंज तहसील क्षेत्र के मेदन मवई गांव में 11 बिस्वा जमीन आवास के लिए खरीदी थी और स्मृति ईरानी के पुत्र जोहर ईरानी ने यहां पर आवास के लिए भूमि पूजन किया था। आवास में गृह प्रवेश की तैयारी शुरू हो गई है और कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने आवास का निरीक्षण किया। गृह प्रवेश में लोकसभा क्षेत्र से 20 हजार से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

उल्लेखनीय है कि सांसद स्मृति ईरानी द्वारा पहले ही यहां पर खिचड़ी भोज, होली मिलन, एक दिवसीय राम कथा के साथ ही प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे थे। अब लोकसभा चुनाव एकदम नजदीक आ गया है तो स्मृति का यह आवास भी बनकर तैयार हो गया है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लगातार अमेठी में गांधी परिवार का कोई स्थायी ठिकाना न होने की बात हर मंच से उठाती रही हैं। अपनी चुनावी सभाओं में उन्होंने वादा किया था कि यदि अमेठी की जनता उन्हें चुनती है तो वह अपना घर यहीं बनवाएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय