Sunday, April 28, 2024

दिल्ली के बजट को लेकर आज अरविंद केजरीवाल की अहम बैठक,मंत्री आतिशी के साथ-साथ कई अधिकारी होंगे शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब रविवार को गुजरात दौरे पर निकलेंगे। केजरीवाल शनिवार को ही गुजरात दौरे पर जाने वाले थे, लेकिन दिल्ली के बजट को लेकर मुख्यमंत्री की अहम बैठक के चलते यह टल गया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का तीन दिन का गुजरात दौरा प्रस्तावित था लेकिन बजट से जुड़ी मीटिंग के कारण गुजरात दौरा दो दिन का होगा।

दिल्ली सरकार से मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए अरविंद केजरीवाल गुजरात जा रहे हैं। वहां वे दो दिनों में अलग-अलग क्षेत्र में संगठन से जुड़े लोगों से मुलाकात करेंगे और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे। अरविंद केजरीवाल सात और आठ जनवरी को गुजरात दौरे पर रहेंगे। वहां वे लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र गुजरात में कार्यकर्ता सम्मलेन और जनसभा करेंगे। इतना ही नहीं केजरीवाल गुजरात के जेल में बंद आप विधायक चैतर बसावा से भी मिलेंगे। चैतर बसावा के परिवार से भी मुलाकात करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल ने पहले ही साफ कर दिया है कि पंजाब में बिना किसी अन्य राजनीतिक दल के गठबंधन के आम आदमी पार्टी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी। गुजरात में केजरीवाल के दौरे को भी इसी संभावना को रूप में देखा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय