Wednesday, May 8, 2024

देश में सीएए लागू, अधिसूचना जारी होते ही काशी में सड़कों पर उतरी फोर्स, गलियों में गश्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। देश में सोमवार को ‘नागरिकता संशोधन अधिनियम’ (सीएए) लागू होते ही काशी में पुलिस अफसर फोर्स के साथ सड़कों और संवेदनशील इलाकों के गलियों में गश्त के लिए निकल पड़े। शाम को केन्द्र सरकार ने सीएए लागू होने के लिए अधिसूचना जारी कर दी। पूर्व में सीएए के विरोध को देखते सतर्क अफसरों ने पूरी तैयारी के साथ पैदल मार्च किया।

भेलूपुर थाना क्षेत्र के संवेदनशील और मिश्रित आबादी के खोजवां और बजरडीहा में सहायक पुलिस आयुक्त भेलूपुर डॉ अतुल अनजान त्रिपाठी, प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर ने पैदल गश्त किया। अफसरों ने संकुलधारा पोखरा, गुलरिया मोड़, कश्मीरी गंज, खोजवा बाजार, गांधी चौक, सराय नंदन, लमही मस्जिद, तेलियाना, मुर्गिया टोला और अन्य क्षेत्रों में भी गश्त किया। इसी तरह एसीपी कैंट एवं शिवपुर थाना प्रभारी ने फोर्स के साथ उदय प्रताप कॉलेज, भोजूबीर, गिलट बाजार, कचहरी चौराहे पर पैदल गश्त किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी वरुणा जोन श्याम नारायण सिंह, एडीसीपी वरुणाजोन, थाना प्रभारी लालपुर पांडेयपुर ने फोेर्स के साथ पांडेयपुर, खजूरी, ताड़ीखाना तिराहा सहित आसपास के इलाकों में गश्त किया।

गौरतलब हो कि सीएए के लागू होते ही प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार ने भी अफसरों को अलर्ट किया है। सोशल मीडिया में भड़काऊ, आपत्तिजनक पोस्ट पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। सोशल मीडिया पर भी डीजीपी मुख्यालय से निगरानी हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय