Saturday, May 18, 2024

अश्विन की वापसी, भारत ने टॉस जीता, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोहाली। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन लगभग 20 महीने के बाद वनडे में भारत की प्लेइंग इलेवन में लौटे हैं, क्योंकि कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ने यहां पीसीए स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

अश्विन के अलावा, जिन्होंने आखिरी बार जनवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैच खेला था, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी भी प्लेइंग इलेवन में आए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहुल ने कहा कि पहले गेंदबाजी करने के उनके फैसले के पीछे मोहाली की एक अच्छे लक्ष्य का पीछा करने वाले मैदान की प्रतिष्ठा थी, पिच रिपोर्ट शुक्रवार के मैच के लिए शांत पिच का सुझाव दे रही है।

कलाई की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से चूकने के बाद लौटे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि वह भी पहले गेंदबाजी करते। मैट शॉर्ट अपना वनडे डेब्यू कर रहे हैं, जोश इंगलिस को आराम दिए गए एलेक्स कैरी की जगह विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

प्लेइंग इलेवन
भारत: शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, कैमरून ग्रीन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू शॉर्ट, पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट और एडम ज़म्पा

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय