Tuesday, May 21, 2024

‘बिग बॉस’ से बाहर हुईं एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार पर हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से बाहर हुईं तमिल अभिनेत्री वनिता विजयकुमार की एक खबर सामने आई है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि ‘बिग बॉस तमिल’ फेम प्रदीप एंटनी के प्रशंसकों ने उनके ऊपर हमला किया है। इस हमले में वनिता के चेहरे पर गंभीर चोट आई है।

वनिता ने सोशल मीडिया पर अपने घायल चेहरे की तस्वीर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि वनिता की बायीं आंख के नीचे चोट लगी है। इसकी वजह से उनकी आंख भी सूज गई है। इस फोटो को शेयर करते हुए वनिता ने लिखा, “यह हमला क्रूर था। पोस्ट में उन्होंने आरोप लगाया कि यह हमला प्रदीप एंटनी के समर्थक ने किया है। वनिता दोपहर का खाना खाने बाहर गयी थी। जब कार पार्किंग में रुकी तो अंधेरा था। तभी कहीं से एक शख्स आया और उसने वनिता पर हमला कर दिया। घटना दोपहर एक बजे की है। वनिता ने काम से छुट्टी ले ली है और घर पर आराम कर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वनिता विजयकुमार सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर“बिग बॉस 7 तमिल’ विवादों पर अपने विचार शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्टर प्रदीप एंटनी ‘बिग बॉस तमिल’ के 7वें सीजन से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद प्रदीप ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय