Monday, May 20, 2024

दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना, अगले दो दिनों में तापमान में होगी गिरावट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारत मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में सोमवार को हल्की बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने कहा, “दिल्ली और आसपास के इलाकों में हल्की बारिश होगी। दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, कश्मीरी गेट, शहादरा, विवेक विहार, राजौरी गार्डन, पटेल नगर, लाल किला, प्रीत विहार, बुद्ध जयंती पार्क, राष्ट्रपति भवन, राजीव चौक, आईटीओ, जाफरपुर, नजफगढ़, दिल्ली कैंट, इंडिया गेट, अक्षरधाम, सफदरजंग , लोदी रोड, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम और मानेसर सहित एनसीआर में बारिश होगी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच, आईएमडी ने यह भी कहा कि अगले दो दिनों के दौरान बारिश का दौर जारी रहने और उसके बाद इसमें कमी आने की संभावना है।

सोमवार को उत्तरी मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा और विदर्भ में अलग-अलग स्थानों पर तूफान और ओलावृष्टि के साथ भारी वर्षा होने की संभावना है।

आईएमडी ने कहा कि अगले तीन दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम और मध्य भारत में न्यूनतम तापमान में धीरे-धीरे 2-3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आएगी।

अधिकारी ने कहा, “पश्चिमी विक्षोभ एक चक्रवाती परिसंचरण के रूप में अब मध्य और ऊपरी क्षोभमंडल स्तर पर मध्य पाकिस्तान पर स्थित है। चक्रवाती परिसंचरण अब निचले क्षोभमंडल स्तर पर उत्तरी गुजरात और निकटवर्ती राजस्थान पर है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय