Friday, June 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में रालोद अध्यक्ष के ट्यूबवेल पर चोरी का प्रयास, बाग के रखवाले के साथ मारपीट

मोरना। अथांई बेलडा मार्ग पर स्थित बाग में रखवाली कर रहे व्यक्ति के साथ अज्ञात व्यक्तियों ने मारपीट की। पीडित ने आरोपियों पर मोबाईल व नगदी छीन लेने का आरोप लगाया है। पीडित ने तहरीर देकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार पुलिस से लगाई है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव युसुफपुर निवासी शिवकुमार अथांई बेलडा मार्ग पर स्थित अमरूद के बाग में रखवाली करने का कार्य करता है। बीते गुरुवार की रात वह बाग में रखवाली कर रहा था। आधी रात को वह दिशा शौच के लिए वह बाग से बाहर चला गया। वापस लौटते हुए तीन व्यक्तियों ने उसे दबोच लिया तथा मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने शिवकुमार पर लोहे की रॉड के वार  से उसे घायल कर दिया तथा उसकी जेब से 47० रूपये व उसका मोबाईल लूटकर फरार हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडित ने किसी प्रकार बदमाशों के चंगुल से छूटकर भागते हुए शोर मचा दिया और ग्राम में पहुंचकर परिजनों को मामले की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीण घायल को लेकर भोपा थाने पर पहुंचे और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

वहीं दूसरी ओर ग्राम अथांई के प्रधान रविन्द्र ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार की मध्य रात्रि अज्ञात चोरों ने अथांई निवासी अनंग राणा व राजकुमार राणा की नलकूप से कीमती सामान चोरी कर लिया तथा क्षेत्र के गांव बेलडा निवासी रालोद के मंडल अध्यक्ष प्रभात उर्फ गुड्डू तोमर की ट्यूबवेल पर भी चोरी का प्रयास किया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय