Friday, October 18, 2024

अवैध संबंधों का दबाव बनाने वाली चाची की सगे भतीजे ने की हत्या

बाराबंकी। असन्द्रा थाना क्षेत्र में आठ दिन पूर्व एक गांव में विवाहिता की धारदार हथियार से हुई हत्या के मामले में उसके भतीजे व साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। भतीजे के हाथ में चोट लगने और इलाज करने की पूछताछ में मामला उजागर हुआ। भतीजे व चाची के अवैध संबंध में हत्या में पुलिस ने चाकू बरामद करते हुए दोनों को जेल भेजा है।

एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि नौ दिन पहले असंद्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच गई 42 वर्षीय विवाहिता की चाकू घोपकर निर्मम हत्या कर दी गई थी‌। पति ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू की। मृतका के सगे भतीजे आरोपी श्रवण कुमार द्वारा घटना को अंजाम देना पाया गया। इंस्पेक्टर जेपी सिंह ने भतीजे व उसके साथी राजेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी अपना जुर्म बोलते हुए बताया कि उसके करीब 10 साल पहले से चाची से अवैध संबंध थे। लेकिन 5 साल पहले उसकी शादी हो गई। उसकी चाची पहले की तरह ही संबंध बनाने एवं रुपये देने का दबाव बनाती थी।‌ आए दिन झगड़े से उसका परिवार टूटने की कगार पर आ गया था। चाची से पीछा छुड़ाने के लिए गांव के ही अपने दोस्त राजेन्द्र कुमार के साथ हत्या योजना बनाई। उसको शौच का बहाना बुलाकर हत्या करना स्वीकार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर, घटना के ही दिन भतीजे के हाथ में चोट लगना व इलाज कराना पूछताछ में उसके पसीने छूटने लगे।‌ उसके द्वारा ही बताए गए निजी चिकित्सक से पूछताछ हुई। उसके द्वारा बाइक से गिरकर चोटिल हुए जाने की बहाने बाजी शुरू हो गई। पुलिस हिरासत लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की। तब मामले का खुलासा हुआ। जिससे शस्त्र अधिनियम की धारा की बढ़ोत्तरी करते हुए दोनों को जेल भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय