Thursday, April 25, 2024

रामपुर में आज़म खान की सीओ सिटी अनुज चौधरी में हुई झड़प, मुज़फ्फरनगर के निवासी है अनुज चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामपुर -समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान शनिवार को रामपुर के सीओ सिटी से उलझ गए।  आजम खान के आने पर सीओ सिटी द्वारा कुर्सी से खड़े न होने पर आज़म खान को यह गुस्सा आया और दोनों में बहस हो गयी।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर शनिवार को सपा का एक प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी रविंद्र मांदड से मिलने जा रहा था। जिसमे कई सांसद और विधायक शामिल थे , जिनमे आज़म खान का नाम नहीं था। आज़म खान अपने काफिले के साथ नजदीक ही सपा के दफ्तर की तरफ जा रहे थे कि  बापू मॉल के पास तैनात सीओ सिटी ने काफिले को रोकते हुए कहा कि 27 आदमी जाएंगे बस।  पुलिस की यह बात आजम खान के बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम से हो रही थी।

बेटे से पुलिस की बहस होती  देखकर आजम खान अपनी कार से नीचे उतरे और कुर्सी पर बैठे सीओ स‍िटी अनुज चौधरी और शहर कोतवाल गजेंद्र सिंह के पास पहुंचे। अनुज चौधरी पहले तो कुर्सी पर बैठे रहे लेकिन फिर उठकर खडे़ हो गए। इसी बीच आजम खान ने उनसे कहा, अच्‍छी पर्सनैलिटी है। लेकिन आपके कारनामे मोबाइल में कैद है।

इसके बाद आजम खान ने तंज कसते हुए कहा, अखिलेश यादव का अहसान याद है ? इस पर अनुज चौधरी ने बिना झिझके जवाब दिया- अहसान किस बात का। हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड मिला है, किसी के अहसान से अर्जुन अवॉर्ड नहीं मिलता।’ आजम खान जवाब में बस इतना ही बोले, ‘हम अपने बड़ों का अहसान मानते हैं।’ इसके बाद वह गाड़ी में बैठकर वहां से चले गए।

सीओ सिटी अनुज चौधरी अनुज चौधरी पहलवान रहे हैं और अर्जुन अवॉर्ड से सम्‍मानित भी हैं। वे मुज़फ्फरनगर ज़िले के ग्राम बढ़ेड़ी के मूल निवासी है और उनके भाई अमित चौधरी सदर ब्लाक के प्रमुख और बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय