Saturday, May 18, 2024

यूपी में अपराधियों पर चलता है बाबा का बुलडोजर : शुभलेश शर्मा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। नगर निकाय चुनाव देवबंद में चेयरमैन पद के भाजपा उम्मीदवार विपिन गर्ग के लिये देवबन्द नगर की बलजीत कालोनी, मौहल्ला लहसवाडा में जिला शोध प्रमुख श्रीमति शुभलेश शर्मा के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकताओं ने मतदाताओं से सम्पर्क कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताते हुए प्रचार कर भाजपा को वोट देने की अपील की।
इस अवसर पर श्रीमति शुभलेश शर्मा ने कहा कि पूर्व की सरकारो में यूपी में आये दिन सरकार संरक्षित गुंडों द्वारा रंगदारी मांगने, दंगे व सडक जाम करना, सरकारी सम्पत्ति में तोडफोड व जलाना, लूट, बलात्कार, पुलिस पर हमले करना आम बात थी। जिससे आम जन जीवन बुरी तरफ प्रभावित था तथा समाज के हर वर्ग में भय का माहौल था। पुलिस का मनोबल खत्म हो चुका था तथा बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था परन्तु प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तर प्रदेश में परिवर्तन हो चुका है।
उ० प्र० में आज किसी की भी हिम्मत नहीं है कि दंगा, लूट, सडक जाम, पुलिस पर हमला कर सके क्योकि उनको पता है कि कोई भी गलत हरकत की गई तो बाबा का बुलडोजर चलेगा। आज पुलिस के डर से अपराधी रंगदारी मांगने की बजाए गले में तख्ती टांग पर अपनी जान की भीख मांग रहा है।
सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यू० पी० विकास के रथ पर सवार हो चुका है तथा बहन बेटी, पुलिस, व्यापारी, किसान, मजूदर बिना किसी डर भय के सम्मान व स्वाभिमान के साथ सर उठाकर चल रहे है। इस दौरान श्रीमति बोबी, श्रीमति कुसुम शर्मा, श्रीमती पूनम कौशिक, श्रीमति संजीता, श्रीमति सुधा सैनी, श्रीमति मुनेशपाल, श्रीमति रीतू सिंह, श्रीमति शीला सैनी, श्रीमति कविता, श्रीमति नेमता, श्रीमती सोनिया आदि भाजपा कार्यकत्री उपस्थित रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय