Wednesday, May 8, 2024

बाबिल को याद आए इरफान खान, पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान भले ही वह आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन दर्शकों के मन में उनकी जगह आज भी है। अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए इरफान के बेटे बाबिल खान भी एक्टिंग में अपना करियर बना रहे हैं। बाबिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल ने एक पोस्ट में कहा, “कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि मैं हार मान लूं और अपने पिता के पास चला जाऊं।”

उनकी पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा। इसके बाद बाबिल ने फिर पिता इरफान के लिए पोस्ट लिखा है। बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर इरफान की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आपने मुझे एक योद्धा बनना सिखाया। साथ ही प्यार और दयालुता भी सिखाई। आपने मुझे आशा रखना और लोगों के लिए लड़ना सिखाया। यदि आपके पास प्रशंसक नहीं थे, तो यह परिवार था। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं अपने लोगों के लिए लड़ूंगा और परिवार। मैं कभी हार नहीं मानूंगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिना किसी गॉडफादर के अभिनेता इरफान खान ने सिर्फ टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि उन्होंने हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया। चार साल पहले इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय