Sunday, May 12, 2024

देवबंद में बजरंग दल नेता ने प्रदेश के तेरह हजार मदरसो को बताया अवैध, योगी सरकार से बंद करने की सिफारिश 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)। बजरंग दल नेता विकास त्यागी ने एसआईटी के उस कदम को स्वागत योग्य बताया जिसमें उन्होंने प्रदेश के तेरह हजार मदरसो को अवैध बताते हुए उनको बंद किए जाने की योगी सरकार को सिफारिश की है। बजरंग दल विकास त्यागी ने कहा कि प्रदेश में अवैध मदरसों की तादाद इससे भी ज्यादा हो सकती है। इसलिए उन सभी को भी बंद कराया जाना चाहिए क्योंकि इन मदरसों की आड़ में विदेशों से अवैध फंडिंग होती है तथा हवाला के जरिए जो धन देश में आता है समाज राष्ट्र व राष्ट्र विरोधी कृत्यों में लगाया जाता है।
 
विकास त्यागी ने सरकार से यह भी मांग रखी कि उन सभी अवैध मदरसों के संचालको के विरुद्ध भी कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि इसकी आड़ में जो धन आया है वह हवाला के जरिए आया होगा और देश के अंदर अवैध कार्यों में खर्च किया गया होगा। इसलिए सरकार को सभी अवैध मदरसों को जब्त करते उन पर बुलडोजर की कार्रवाई कर उनको ध्वस्त किया जाना जरूरी है।
विकास त्यागी ने कहा है कि प्रदेश के अंदर बड़ी संख्या में मदरसे सरकारी तथा गैर सरकारी जमीनों पर कब्जा करके अवैध रूप से निर्माण किए गए हैं। उन पर भी सरकार को ध्यान देकर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। विकास त्यागी ने देवबंद दारुल उलूम को भी पूरी तरह से अवैध बताते हुए उस पर भी कड़ी कार्रवाई की मांग सरकार से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय