Saturday, April 27, 2024

iOS, Android पर Whatsapp ला रहा नया फीचर, ‘कम्युनिटी’ को किया जायेगा अपडेट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सऐप ने इसे और ज्यादा अनुकूल बनाने के लिए आईओएस और एंड्रॉइड पर यूजर्स के अनाउंसमेंट ग्रुप के इंटरफेस में कुछ बदलाव कर कम्युनिटी फीचर के लिए नए अपडेट शुरू किए हैं।

डब्ल्यूूबीटा इंफो के अनुसार, कंपनी ने एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सऐप बीटा पर अनाउंसमेंट ग्रुप का नाम बदलकर होम कर दिया है, और आईओएस के लिए व्हाट्सऐप बीटा पर इसका नया नाम अपडेट्स है। व्हाट्सऐप पर कम्युनिटी फीचर यूजर्स को लोगों के ग्रुप बनाने और उनमें शामिल होने की अनुमति देती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह नाम बदलने का फैसला इसलिए लिया गया है, क्योंकि अनाउंसमेंट ग्रुप आमतौर पर केवल पढ़ने के लिए है, जिसकी एक्सेस केवल कम्युनिटी एडमिन के पास होती है, और यह ग्रुप की ट्रेडिशनल डेफिनेशन में फिट नहीं होता।

व्हाट्सऐप ने यूजर इंटरफेस को बेहतर बनाने और अन्य चैट के साथ निरंतरता बनाए रखने के लिए कम्युनिटी आइकन को नीचे के बार से चैट हेडर में शिफ्ट कर दिया।

इसके अलावा, आईओएस और एंड्रॉइड के लिए लेटेस्ट व्हाट्सऐप कम्युनिटीज अपडेट कम्युनिटी एडमिन को उनके कम्युनिटी में मैसेज पोस्ट करते समय ज्यादा बग-फ्री एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि नया व्हाट्सऐप कम्युनिटी अपडेट अब कुछ यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सऐप बीटा के लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल किए हैं और यह आने वाले दिनों में और भी लोगों के लिए उपलब्ध होगा।

इस बीच, व्हाट्सऐप एंड्रॉइड बीटा के लिए रीडिजाइन किए गए चैट अटैचमेंट मेनू पर काम कर रहा है। ट्वीक्ड चैट अटैचमेंट मेन्यू ज्यादा क्लीयर है और बेहतर यूजर-फ्रेंडली एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय