Monday, May 20, 2024

नोएडा के फ्लैटों व पीजी से मोबाइल व लैपटॉप चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बीटा-टू पुलिस ने फ्लैटों व पीजी से मोबाइल फोन और लैपटॉप चोरी करने वाले एक गैंग सरगना समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी किए हुए 28 फोन, एक लैपटॉप, एक टैब आदि बरामद किया है। इन चोरों ने 100 से ज्यादा चोरी की वारदातें करनी स्वीकार की है।
थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह को एक सूचना के आधार पर उप निरीक्षक रवि प्रताप यादव ने डीपीएस तिराहे के पास से इकबाल पुत्र यासीन, रईस खान पुत्र शमी, राजा पुत्र फहीम कुरैशी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी का 28 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक टैब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे लोग फ्लैटों और पीजी में रहने वाले लोगों के कमरे से मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी करते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने अब तक ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में दर्जनों चोरी की वारदातें करनी स्वीकार की है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म के चोर हैं जिनका एक गिरोह है। गिरोह का सरगना इकबाल है। रहीस खान व राजा गैंग के सक्रिय सदस्य हैं जो कि रैकी करके ऐसे पीजी व फ्लैट जिनके दरवाजे व खिडकियां खुली रहती हैं उनको निशाना बनाकर मोबाइल फोन, लैपटॉप एवं टैबलेट चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि ये लोग चोरी के मोबाइल फोन और लैपटॉप किसको बेचते थे। उन्होंने बताया कि उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय