Saturday, May 11, 2024

अब अनजान नंबरों से कॉल को ‘म्यूट’ कर सकेंगे यूसर्ज, नया फीचर ला रहा है Whatsapp

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नई सुविधा विकसित कर रहा है – ‘अज्ञात कॉलर्स को शांत करें’, जो उपयोगकर्ताओं को कॉल सूची और अधिसूचना केंद्र में अभी भी अज्ञात नंबरों से कॉल को म्यूट करने की अनुमति देगा।

वाबबिटाइंफो के मुताबिक, नया फीचर अभी एंड्राइड के लिए व्हाट्सएप बीटा पर डेवलप किया जा रहा है। इस सुविधा में कई फायदे भी शामिल होंगे, जैसे रुकावटों को कम करना और संभावित रूप से स्पैम कॉल से बचना।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि उपयोगकर्ता ऐप सेटिंग्स में स्थित टॉगल पाएंगे, और एक बार सक्षम होने पर, अज्ञात नंबरों से कॉल शांत हो जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें कॉल सूची में दिखाया जाएगा। इस बीच, व्हाट्सएप टैबलेट के लिए एक नया ‘स्प्लिट व्यू’ फीचर शुरू कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को एंड्रॉइड बीटा पर एक ही समय में एप्लिकेशन के दो अलग-अलग वर्गो को एक साथ देखने और उपयोग करने की अनुमति देगा।

आमतौर पर, जब उपयोगकर्ता एप्लिकेशन के टैबलेट संस्करण पर चैट खोलते हैं, तो चैट दृश्य पूरी स्क्रीन पर आ जाता है और फिर उपयोगकर्ताओं को फिर से चैट सूची पर वापस जाना पड़ता है, यदि वह अलग वातार्लाप खोलना चाहते हैं। नई सुविधा के साथ चैट खोलने पर चैट सूची हमेशा दिखाई देगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय