Sunday, May 19, 2024

आज दशहरा पर मेरठ आने से पहले देखें रूट डायवर्जन प्लान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दशहरा के उल्लास में डूबे शहर के लोगों की सुविधा के लिए मेरठ में आज रूट डायवर्जन किया जाएगा।
आज दशहरा ट्रैफिक पुलिस ने शहर में जगह-जगह ट्रैफिक डायवर्जन किया है। तेजगढ़ी से कमिश्नरी आवास चौराहा और फुटबॉल चौक से शॉपरिक्स मॉल तिराहे तक वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। रोडवेज की बसों का रूट भी बदला गया है। शहर में नो एंट्री रात 10 बजे से बढ़ाकर 12 बजे तक रहेगी।

एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि शहर में चार जगहों रामलीला ग्राउंड दिल्ली रोड, भैंसाली ग्राउंड, शहीद स्मारक दिल्ली रोड, जेल चुंगी चौराहा और सूरजकुंड पार्क में दशहरा मेला का बड़ा आयोजन होता है। इसके चलते दोपहर 12 बजे से रात को दशहरा पर्व की समाप्ति तक वाहनों के लिए यातायात डायवर्जन व्यवस्था लागू की गई है।
रोडवेज बसों के लिए ये व्यवस्था

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली की ओर से आने वाली रोडवेज की बसें जिनको भैंसाली बस अड्डे पर आना हैं उन्हें परतापुर इंटरचेन्ज एक्सप्रेस-वे से बागपत बाईपास चौराहा, शोभापुर चौराहा, कंकरखेड़ा बाईपास चौराहे से कंकरखेडा रेलवे ओवर ब्रिज होकर जीरोमाईल, बेगमपुल से भैंसाली बस अड्डे पर आने दिया जाएगा। वापसी में भी रोडवेज की बसें इसी रूट से जा सकेंगी।
मुजफ्फरनगर व बिजनौर की ओर से आने वाली रोडवेज की बसें जिनको भैंसाली बस अड्डे पर आना है, वह जीरो माईल, बेगमपुल होकर भैंसाली बस अड्डे तक आ सकेंगी तथा दिल्ली की ओर जाने के लिए बेगमपुल, जीरोमाइल चौराहा, कंकरखेड़ा, परतापुर इंटरचेन्ज एक्सप्रेस-वे से होकर जाएंगी।

मुजफ्फरनगर की ओर से आने वाले भारी वाहन जिन्हें हापुड़, गढ़ व मुरादाबाद की ओर जाना है, ऐसे वाहन मोदीपुरम फ्लाईओवर से सरधना फ्लाईओवर, परतापुर इंटरचेन्ज से गांव मोहिउद्दीनपुर खरखौदा मोड़ से कस्बा खरखौदा होते हुए जाएंगे।

जेल चुंगी चौराहे पर दशहरा मेला का आयोजन होने के कारण गढ़-मुरादाबाद की ओर से आने वाले भारी वाहन जिनको मुजफ्फरनगर, रुड़की की ओर जाना है, ऐसे भारी वाहनों को डिग्गी तिराहा से डायवर्ट कर दिया जाएगा। जो तेजगढ़ी चौराहे से एल ब्लॉक, बिजली बंबा पुलिस चौकी से कस्बा खरखौदा होते हुए मोहिउददीनपुर एनएच-58 परतापुर इंटरचेन्ज से मोदीपुरम होते हुए जा सकेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय