Monday, June 17, 2024

बेंगलुरु रेव पार्टी का भंडाफोड़ : पुलिस ने तेलुगू अभिनेत्री, 8 अन्य को नोटिस जारी किया

बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को बेंगलुरु में एक रेव पार्टी के सिलसिले में एक तेलुगू अभिनेत्री और आठ अन्य को नोटिस दिया, क्योंकि उनके रक्त के नमूनों में नशीले पदार्थ की मौजूदगी पाई गई। हाल ही में सीसीबी की एंटी-नारकोटिक्स विंग ने बेंगलुरु में इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास जीएम फार्महाउस में रेव पार्टी पर छापा मारा और मौके से नशीले पदार्थ जब्त किए।

पुलिस सूत्रों ने दावा किया कि तेलुगू अभिनेत्री की सुरक्षा के लिए तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में प्रभावशाली लोगों द्वारा दबाव डाला जा रहा है। सूत्रों ने कहा, “पुलिस को अभिनेत्री से पहले नोटिस के जवाब की उम्मीद नहीं है और अगर वह दूसरे नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों ने कहा कि जांच से पता चला है कि आरोपी व्यक्ति शीर्ष राजनेताओं से जुड़े हुए हैं और आगे की जांच से संभावित ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हो सकता है। रेव पार्टी में लोगों से लिए गए 98 ब्लड सैंपल में से 86 में ड्रग्स की मौजूदगी की पुष्टि हुई। पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की कि 50 से अधिक पुरुषों और करीब 30 महिलाओं को नशीली दवाओं के सेवन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। एंटी नारकोटिक्स विंग उन्हें चरणबद्ध तरीके से पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी कर रही है।

पुलिस ने 20 मई को ‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ नामक रेव पार्टी पर छापा मारा, जिसमें तकनीकी विशेषज्ञ, तेलुगू अभिनेता और अन्य सहित लगभग 100 लोग शामिल हुए थे। पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा कथित तौर पर एमडीएमए, कोकीन, गांजा, चरस और अन्य नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ड्रग्स की आपूर्ति के साथ-साथ सेक्स रैकेट संचालित होने की संभावना की भी जांच कर रही है। मामले को इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी पुलिस स्टेशन से सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के एंटी-नारकोटिक्स विंग में भेजे जाने से पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। साथ ही मामले को लेकर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने मंगलवार को कहा था कि लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री हेमा बेंगलुरु में उस रेव पार्टी में मौजूद थीं, जहां ड्रग्स जब्त किया गया था। पत्रकारों से बात करते हुए, पुलिस आयुक्त ने पुष्टि की कि अभिनेत्री हेमा उस रेव पार्टी में शामिल हुई थीं, जिस पर सोमवार को पुलिस ने छापा मारा था। ”

जबकि इससे पहले हेमा ने रेव पार्टी में अपनी मौजूदगी से इनकार करते हुए बेंगलुरु में एक वीडियो बनाकर खुद के हैदराबाद में होने का दावा किया था। सोमवार को जारी किए गए वीडियो में हेमा ने दावा किया कि वह कहीं नहीं गई थीं और हैदराबाद के एक फार्महाउस पर आराम कर रही थीं। उन्होंने अपील की, ”बेंगलुरु में एक रेव पार्टी में मेरे शामिल होने की खबरों पर यकीन न करें।” हालाँकि, पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की कि उसने बेंगलुरु के उस फार्महाउस पर वीडियो बनाया था जहाँ छापा मारा गया था। पुलिस ने यह भी कहा कि उनके पास पार्टी में शामिल होने के दौरान हेमा की वही पोशाक पहने हुए तस्वीरें हैं जो वीडियो में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय