Sunday, May 12, 2024

कंपोजर उत्तम सिंह ने ‘गदर 2’ के मेकर्स से जताई नाराजगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर ‘गदर 2’ की इस समय खूब चर्चा हो रही है। ‘गदर एक प्रेम कथा’ के संगीतकार उत्तम सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई कर नया रिकॉर्ड बनाने वाली ‘गदर 2’ के निर्माताओं की आलोचना की है। उन्होंने फिल्म का गाना ‘उड़ जा काले कावा’ कंपोज किया था। इसके अलावा ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाना भी उन्हीं का था। उन्हीं गानों को मिथुन ने ‘गदर 2’ में रीक्रिएट किया है। लेकिन उत्तम सिंह ने कहा है कि इसके लिए उनसे इजाजत नहीं ली गई।

बिना पूछे गाने का प्रयोग करने पर उत्तम सिंह ने नाराजगी जताई। मीडिया को दिए इंटरव्यू में कंपोजर उत्तम सिंह ने कहा, ‘उन्होंने मुझे ‘गदर 2′ के लिए नहीं बुलाया और मेरी फोन करके काम मांगने की आदत नहीं है। उन्होंने फिल्म में मेरे दो गाने इस्तेमाल किए हैं और मैंने सुना है कि उन्होंने मेरा बैकग्राउंड म्यूजिक भी इस्तेमाल किया है।’ किसी फिल्म में गाने का उपयोग करने से पहले, कम से कम एक बार पूछने का तरीका होता है।’

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘गदर 2’ ने दो हफ्ते में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने भारत में 410 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने वर्ल्डवाइड 522 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन ‘दंगल’ और ‘केजीएफ’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया। दो हफ्तों से फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय